MY GOV KYA HAI HINDI PART 3

                                                   MY GOV PART 3
                                                   ओपन फोरम राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा के लिए है। यह विभिन्न समूहों में फैला हुआ है और MyGov का हर पंजीकृत सदस्य भागीदारी के लिए पात्र है। भारत सरकार की मौजूदा योजना आयोग की जगह लेने वाली संसद आदर्श ग्राम योजना और नई संस्था  यहां पहली बार चर्चा की गई
क्रिएटिव कॉर्नर आपको अपने अभिनव उत्साह को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच देता है और आपको भारत के इतिहास पर एक छाप छोड़ने में सक्षम बनाता है। आपका कौशल, आपकी रचनात्मकता और आपके विचार भारत का गौरव बनते हैं!
यह कोने आपको विभिन्न सरकारी विभागों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है। समय-समय पर, मंत्रालयों को अपनी पहल की रचनात्मकता से संबंधित पहलुओं पर रचनात्मक इनपुट की आवश्यकता होगी। कार्य एक मोबाइल एप्लिकेशन के लिए एक ड्राफ्ट बैनर / लोगो प्रदान करने के साथ-साथ एक पहल के लिए एक रचनात्मक पंच लाइन का सुझाव देने के लिए एक डिजाइन के प्रस्ताव से भिन्न हो सकते हैं। दायरा व्यापक है, काम गहन है और अंतिम परिणाम बेहद संतोषजनक है।
सरकार के क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म MyGov.in ने अपने संस्करण 2.0, को हैशटैग, पोल, इंटरएक्टिव चर्चा मंचों और सोशल मीडिया अकाउंट एकीकरण जैसी नई सुविधाओं के साथ लॉन्च किया। इस नागरिक जुड़ाव मंच का प्रभाव मूल्यांकन भारतीय लोक प्रशासन संस्थान (IIPA), नई दिल्ली द्वारा किया गया था।

Comments

Popular posts from this blog

Sample Filled Form 15G TDS deduction for PF Withdrawal in 2020

EPFO BALANCE CHECK

"How To Submit Form 15G & 15H Online For PF Withdrawal"